Sunday, June 2, 2019

कुछ कहूं तुमसे:-)
बुरा लगे तो माफ़ करना,
कुछ बाते शायद अनकही अच्छी लगती है,
मानती हूं दूर हूं लेकिन वजह भी जाकर अंजान तुम बनते हो,
कहते हो हमेशा खुश रहो आज में ज़िन्दगी का अनमोल रिश्ता है,
वही जब छोटे छोटे लम्हों से खुशी में खुश रहने लगी तो में सेलफिश हूं ,
मानती हूं मुझे कुछ समझ नहीं आता, सच है में पागल हूं,
मगर जेसी भी हूं  तेरा सिवा शायद कोई इतना मेरे दिल ke पास कभी किसी को आने नहीं दिया ,
जानते भी नहीं तुम में ये क्यू कहती हूं:(
चले जाओ कहा आपका दिल करे , खुशी जिसमें आपको मिले,मुझे छोड़ कर जाना है तो जाओ बस एक बार कहना मुझे नहीं रहना:-)
शायद में बहुत पहले से जानती हूं मेरा अंजाम,।
लेकिन तुझ में सफ़र करना aacha लगता है,
दोस्ती और प्यार ये क्या शायद में नहीं जानती और समझना भी नहीं मुझे,
बस इतना जानती हूं जितने भी पल अब लाइफ के है ,
वो खुशी से जीना चाहती हूं , तुम सच कभी bhi aacept करते नहीं , और मुझे नहीं पता उस खुदा ने aage क्या सोचा है , मगर जो भी है बस इतना है में हमेशा तुझ में जिंदा हूं ,
रही बात तेरी उस बात ki me Kabhi jindgi भर तेरे साथ रहुगी या नहीं में ये नहीं सोचती,आज जो है मेरे पास वो शायद किसी के पास नहीं ।
अब इस बात पर तुम मुझे जज kro या na Mano तुम्हारी मर्जी,
लेकिन यादों में जीना मौत से कम नहीं होता ये शायद तुम भूल गए ,।।

अब कुछ खुशी की बात:-)
तुझे इतना अंदाजा नहीं तेरी एक मुस्कान पर पूरा दिन शुरू होता है।।
लोग कहते है खुदा मा और पापा में ,मेरे लिए खुदा मेरे mom and dad ke Saath un me shamil tum BHI ho।।
शायद यकीन भी ना तुम्हे लेकिन तेरे दिल की हर हलचल का पता तुम से पहले मुझे पता चलता है।।
तुझे सोने के लिए कहना इतना आसान नहीं होता इस पागल दिल ko समझना पड़ता है उसकी हेल्थ का खयाल रखना bhi जरूरी है,।।
तेरे ek आंसू pr Mera vahi haaal hota hai JB maa ke aakho me aasu or me Kuch na kr pau।।
Tu sab Kuch hai shayd tujhe samjh kabhi na aaye, or duaa hai tu kabhi mujhe na samjh paye khush rhe itna kafi hai.

This is a moment of pain and happiness:-)

No comments:

Aaj khud SE khud ko hara dena Ka fesla hai, Ek trph Zindagi dusri trph mout, Ek trph tum dusri or hm , Sab ajeeb dasta ki khel ,. Dusma...